Latest Headlines

अंतर्राष्ट्रीय सटोरियों का गिरोह पकड़ाया


बिलासपुर । सिरगिट्टी पुलिस ने सटोरियों के एक अन्तर्राज्यी गिरोह को पकडऩे में सफलता मिली है। 6 आरोपियों से पुलिस ने 4 लाख 57 हजार 300 रुपये जब्त किए है। इसके अलाव एक महाराष्ट्र पासिंग स्विफ्ट डिजायर कार और एक बुलेट, 6 मोबाईल जुमला कीमत 14 लाख रुपये से अधिक की संपत्ति भी जप्त की है।

वरिष्ट पुलिस अधीक्षक दीपक झा ने शहर के समस्त थाना प्रभारियों को निर्देश दिया था कि पुलिस लगातार अवैध गतिविधियों पर कार्यवाही करे। इसी बीच सिरगिट्टी थाना प्रभारी फैजुल शाह को मुखबिर की सूचना पर नया बस स्टैंड उदय होटल के पास रेड कार्यवाही किया गया। जहां एक महाराष्ट्र पासिंग कार में मोबाईल व सट्टा पट्टी के माध्यम से पैसे का दांव लगाते हुए 06 आरोपी मीले। जिन्हें पुलिस हिरासत में लेकर उनके कब्जे से 4 लाख 57 हजार 3 सौ रुपये जप्त की गई, साथ ही एक महराष्ट्र पासिंग कार और एक मोबाईल समेत 14 लाख रुपये से अधिक की सम्पत्ती जप्त की है। सटोरियों को पकडऩे के लिए 12 से अधिक पुलिस कर्मी लगातार 06 घण्टे से नजर रखे हुए थे। हटाया जा रहा है कि आरोपियों से करोङो रुपए की सत्तापट्टी भी जब्त की गई है।

सम्पूर्ण कार्यवाही में थाना प्रभारी सिरगिट्टी फैजुल शाह के नेतृत्व में सहायक उपनिरीक्षक अशोक चौरसिया, जीवन जायसवाल, गुलाब पटेल प्रधान आरक्षक अशोक कश्यप, शोभनाथ यादव, आरक्षक मिथलेश सोनी, बोधु राम सैय्यद साजि़द, अफाक खान धनराज कुम्भकार की सराहनीय भूमिका रही।

 



Related posts

NATION ONE LIVE | SAMACHAR LIVE | HINDI NEWS LIVE

admin

PM Narendra Modi takes Delhi Metro ride to ISKCON temple

admin

अगले महीने दो फिल्मों का एलान करेंगे सलमान खान – indianewsportal.com

admin