Latest Headlines

अजय देवगन की ‘रुद्र’ में धूम मचा सकती हैं ईशा देओल, 10 साल बाद पर्दे पर कमबैक करेंगी एक्‍ट्रेस


मुंबई । धर्मेंद्र और हेमा मालिनी की बेटी ईशा देओल पूरे 10 साल बाद पर्दे पर कमबैक करने जा रही हैं। ईशा जल्‍द ही ओटीटी पर डेब्‍यू करने जा रही हैं। एक्‍ट्रेस वेब सीरीज ‘रुद्र – द ऐज ऑफ डार्कनेस’ से कमबैक कर रही हैं। इस सीरीज से अजय देवगन भी ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर डेब्‍यू कर रहे हैं। सीरीज ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ इसी साल ‘डिज्‍नी प्‍लस हॉटस्‍टार’ पर रिलीज होने वाली है। अजय देवगन के कारण यह शो पहले से ही चर्चाओं में है, वहीं अब ईशा देओल की इस क्राइम-ड्रामा सीरीज से वापसी सुर्ख‍ियों में है।

अपने कमबैक पर ईशा ने कहा कि ‘मुझे ‘रुद्र-द एज ऑफ डार्कनेस’ के साथ जुड़कर बहुत खुशी हो रही है। एक ऐक्‍ट्रेस के रूप में, मैं उन प्रोजेक्‍ट्स पर काम करने में विश्वास करती हूं जो मुझे कुछ नया दें। यही नहीं, वो मुझे एक दर्शक के रूप में भी जोड़े। यह सीरीज एक ग्रे ओवरटोन के साथ बेहतरीन पुलिस ड्रामा है। ऐसा कुछ पहले कभी भारतीय अंदाज में नहीं देखा गया है। मैं इसके साथ ओटीटी पर अपने डेब्यू के लिए तैयार हूं। मैं लंबे समय के बाद अजय देवगन के साथ काम करने के लिए भी एक्‍साइटेड हूं। वह कई फिल्मों में मेरे लिए एक शानदार को-स्‍टार रहे हैं।’ ‘रुद्र- द ऐज ऑफ डार्कनेस’ ब्रिटिश वेब सीरीज ‘लूथर’ का रीमेक है। इसकी कहानी को भारत के हिसाब से बदला गया है। कहानी एक पुलिस अफसर के इर्द-गिर्द घूमती है। यह किरदार ग्रेड शेड में है। इस वेब सीरीज की शूटिंग मुंबई में ही होगी। जल्‍द ही इसके प्रोडक्‍शन का काम भी शुरू हो जाएगा।

बता दें कि ईशा देओल और अजय देवगन पहले भी ‘इंसान’, ‘काल’ और ‘कैश’ जैसी फिल्‍मों में काम कर चुकी हैं। ऐसे वह भी करीब एक दशक बाद अजय देगवन के साथ भी पर्दे भी लौट रही हैं। ईशा को आखिरी बार 2011 में फिल्‍म ‘टेल मी ओ खुदा’ में नजर आने वाली साल 2002 में बॉलिवुड डेब्‍यू करने वाली ईशा का सिनेमाई करियर बहुत अच्‍छा नहीं रहा है, ऐसे में उनका यह कमबैक कितना असरदार होने वाला है, इसको लेकर सवाल और आशंकाएं दोनों बनी हुई हैं।

फिल्‍मी करिअर की बात करें तो पर्दे पर बतौर ऐक्‍ट्रेस कभी बहुत ज्‍यादा दम नहीं दिखा पाईं। हालांकि, उन्‍होंने सलमान खान से लेकर अजय देवगन और रितिक रोशन से लेकर अभिषेक बच्‍चन जैसे दिग्‍गजों के साथ काम किया। उनकी कई फिल्‍में सुपरहिट भी रहीं, लेकिन इनमें उनके काम को लेकर कभी अलग से तारीफ नहीं हुई। साल 2002 में ईशा ने ‘कोई मेरे दिल से पूछे’ से करियर की शुरुआत की थी। इस फिल्‍म के लिए उन्‍हें ‘बेस्‍ट फीमेल डेब्‍यू’ का फिल्‍मफेयर अवॉर्ड भी मिला। इसके बाद उन्‍होंने ‘ना तुम जानो ना हम’, ‘क्‍या दिल ने कहा’, ‘युवा’, ‘धूम’, ‘दस’, ‘नो एंट्री’ और ‘हाईजैक’ जैसी फिल्‍मों में भी काम किया, लेकिन ईशा का करियर बहुत अधिक नहीं चमका। ऐसा नहीं है कि ईशा ने कोशिश नहीं की। अपनी शुरुआती फिल्‍मों में सीधी-सादी लड़की की भूमिका निभाने वाली ईशा देओल ने ‘धूम’ फिल्‍म में बोल्‍ड अवतार भी अपनाया। ‘दस’ में वह ऐक्‍शन करती हुई भी नजर आईं, लेकिन दर्शकों के दिल में नहीं उतर पाईं। ईशा ने 2012 में बॉयफ्रेंड भरत तख्‍तानी से शादी की। 2017 में वह एक प्‍यारी बेटी राध्‍या की मां भी बनीं। शादी के बाद ईशा ने फिल्‍मों को छोड़ निजी जिंदगी अब फोकस करना ज्‍यादा बेहतर समझा। हालांकि इस बीच वह मंच पर मां हेमा मालिनी के साथ कई बार नृत्‍य करती हुई भी नजर आईं।

 



Related posts

മധ്യാഹ്ന വാർത്തകൾ | Afternoon News | Doordarshan Malayalam News @1:00PM |09-05-2021

admin

नरगिस की एक शर्त ने खत्म कर दिया था राज कपूर संग रिश्ता, फिर ऐसे शुरू हुई सुनील दत्त के साथ लव स्टोरी

admin

DD NEWS BIHAR (HINDI & URDU) , DATE- 18.04.2021, 7:00 PM- 7:30 PM – indianewsportal.com

admin