Latest Headlines

आंखों का ऑपरेशन करा पटना लौटे सीएम नीतीश


पटना। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार दिल्‍ली के अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्‍थान में आंखों का ऑपरेशन कराने के बाद बुधवार को पटना लौट आए। मुख्‍यमंत्री नीतीश कुमार को डॉक्‍टरों ने सावधानी बरतने और आराम की सलाह दी है। आज पटना हाई‍कोर्ट ने डिस्ट्रिक्‍ट जज एंट्री लेवल मुख्‍य लिखित परीक्षा का परिणाम घोषित कर दिया है। बिहार लोक सेवा आयोग की 65वीं मुख्य परीक्षा का परिणाम आने की भी उम्‍मीद है। 

   पटना हाईकोर्ट ने डिस्ट्रिक्ट जज (एंट्री लेवल) की बहाली के लिए मुख्य लिखित परीक्षा का रिजल्‍ट घोषित कर दिया है। मुख्य लिखित परीक्षा में 53 उम्मीदवारों ने सफलता प्राप्त की है। अब उन्‍हें साक्षात्कार के लिए जल्‍दी ही बुलाया जाएगा। 

बिहार में अगले तीन दिनों तक भारी बारिश के आसार: बिहार में दो जुलाई तक कई हिस्सों में भारी बारिश व वज्रपात की संभावना है। 30 जून से तीन जुलाई तक खासकर उत्तर बिहार के हिमालय के तराई वाले इलाकों और जिलों में भारी बारिश की आशंका है। 

अब दूर शिक्षा के कोर्स नहीं करा सकेंगे बिहार के विवि: बिहार का कोई भी विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय अनुदान आयोग (यूजीसी) के दूरस्थ शिक्षा ब्यूरो (डीईबी) के मानकों पर खरा नहीं उतरा है। उसके द्वारा दूरस्थ शिक्षा के लिए मान्य विश्वविद्यालयों व उनके संस्थानों की जारी सूची में बिहार का एक भी विश्वविद्यालय व संस्थान नहीं है। नालंदा खुला विश्वविद्यालय (एनओयू) को केवल शैक्षणिक सत्र 2022-23 तक पढ़ाई कराने की अनुमति दी गई है। 

 



Related posts

कुर्क होगी औरैया के जिलाबदर गैंगस्टर धर्मेंद्र यादव की संपत्ति

admin

कुरान की 26 आयतों पर रोक लगाने वाली याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने किया खारिज

admin

Heavy rains still forecast in Saurashtra-South Gujarat | Samachar @ 11 AM | 08-07-2020

admin