Latest Headlines

आनंद एल राय की फिल्म में ‘नखरे’ दिखाएंगी सारा अली खान


मुंबई । बॉलीवुड ऐक्‍टर सैफ अली खान की बेटी एक्ट्रेस सारा अली खान सोशल मीडिया पर भी सारा अली खान काफी एक्टिव रहती हैं। वह अपने काम की नैतिकता और अभिनय प्रतिभा से  लोगों का दिल जीत लेती हैं। अब उन्‍होंने निर्देशक आनंद एल राय का भी दिल जीत लिया है। सारा ने जल्द ही रिलीज होने वाली फिल्म ‘अतरंगी रे’ में काम करना पूरा किया है। इस फिल्म में सारा के साथ ही अक्षय कुमार और धनुष भी हैं। इस साल की शुरुआत में अतरंगी रे की शूटिंग खत्म होने पर, सारा ने फिल्म के कलाकारों और क्रू मेंबर्स के लिए एक इमोशनल पोस्ट भी शेयर किया था।

अब एक रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें दावा किया गया है कि आनंद एल राय ने उनकी अगली फिल्मों में से एक के लिए सारा अली खान से संपर्क किया है। इस फिल्म का टाइटल ‘नखरेवाली’ है, जिसमें सारा मुख्य भूमिका निभाती नजर आ सकती हैं। फिल्म में मुख्य भूमिका विक्की कौशल के भाई सनी निभा सकते हैं। फिल्म का निर्देशन आनंद एल राय नहीं बल्कि राहुल सांकल्या करेंगे।

बता दें कि, इससे पहले सनी 2019 की फिल्म भांगड़ा पा ले में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा सनी जल्द ही फिल्म शिद्दत में भी नजर आएंगे, जिसमें उनके साथ राधिका मदान होंगी। सनी के पास एक फिल्म हुड़दंग भी है। इस फिल्म में सनी के साथ ही विजय वर्मा और नुसरत भरुचा भी हैं। वहीं, सारा और विक्की कौशल के साथ ‘द इम्मोर्टल अश्वत्थामा’ में भी दिखाई देंगी। विक्की ने अपनी फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक की दूसरी वर्षगांठ के अवसर पर द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की घोषणा की थी। अभिनेता फिल्म में मुख्य भूमिका निभाने जा रहे हैं।

 



Related posts

कोरोना डालेगा रंग में भंग? यूपी से बिहार तक कैसे मनेगी होली, जानें कहां-क्या गाइडलाइन

admin

डेल्टा से कम संक्रामक है डेल्ट प्लस वेरिएंट, सरकारी पैनल ने कहा 1 प्रतिशत से भी कम हैं मामले

admin

देश मना रहा है डॉ. भीमराव आंबेडकर की 127वीं जयंती – indianewsportal.com

admin