Latest Headlines

कश्मीर में आतंकियों के लिए काल बनी सेना


नई दिल्ली| जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए।  जम्मू कश्मीर के पुलवामा क्षेत्र के पूचल इलाके में सुरक्षा बलों मे बड़ी कामयाबी हासिल की है। इलाके में सुरक्षाबल व आतंकवादियों के बीच चली मुठभेड़ में दो दहशतगर्द ढेर हो गए। वहीं दूसरी तरफ कुलगाम जिले में हुई मुठभेड़ में 2 और आतंकी मारे गए। कश्मीर के आईजीपी विजय कुमार ने कहा है कि पिछले 5 घंटों में सुरक्षाबलों ने 5 आतंकियों को ढेर कर दिया है। आईजीपी ने बिना किसी नुकसान के ऑपरेशन करने के लिए पुलिस और सुरक्षाबलों को बधाई दी। बता दें कि एऩकाउंटर अभी भी जारी है।

जम्मू-कश्मीर के कुलगाम और पुलवामा जिलों में गुरुवार को सुरक्षा बलों के साथ दो अलग-अलग मुठभेड़ों में चार आतंकवादी मारे गए। एक पुलिस अधिकारी ने बताया कि इलाके में आतंकवादियों की मौजूदगी की सूचना मिलने के बाद सुरक्षा बलों ने कुलगाम जिले के जोदार इलाके की घेराबंदी कर तलाशी अभियान शुरू किया।

उन्होंने कहा कि आतंकवादियों द्वारा सुरक्षा बलों पर गोलीबारी करने के बाद तलाशी अभियान मुठभेड़ में बदल गया, जिसमें आतंकियों ने जवाबी कार्रवाई की। जारी अभियान में लश्कर-ए-तैयबा के दो आतंकवादी मारे गए हैं। अधिकारी ने कहा कि पुलवामा जिले के पुचल में एक अन्य अभियान में दो आतंकवादी मारे गए हैं। 



Related posts

क्या है निष्काम कर्म का सही अर्थ, जानें यहां – indianewsportal.com

admin

मोटापे से बढ़ता है कैंसर का खतरा  

admin

बिहार में बिजली के साथ आंधी-तूफान यूपी में भारी बारिश

admin