Latest Headlines

चेकिंग के दौरान मस्तूरी में पकड़ाई भारी मात्रा में नशीली दवाइयां


बिलासपुर ।  पुलिस अधीक्षक के निर्देशन में लगातार अवैध कारोबार पर कार्यवाही की जा रही है । चेकिंग के दौरान आज मस्तूरी में 6900 नाइट्रा टेबलेट और 100 बॉटल कोरेक्स सिरप जब्त किया गया।

 परिप्रेक्ष्य में रोहित कुमार झा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक ग्रामीण के मार्गदर्शन में जिले में शराब पीकर वाहन चलाने वालों के खिलाफ चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था इस दौरान थाना मस्तूरी में उप पुलिस अधीक्षक सृष्टि चंद्राकर और थाना प्रभारी एसपी चतुर्वेदी द्वारा चेकिंग के दौरान सूचना मिली की कार क्रमांक सीजी 10 ए एस 3041 में नशीली दवाई भरकर बिलासपुर की तरफ ले जाया जा रहा है । सूचना पर नाकेबंदी कर कार को रोका गया । चेक किया गया जिसमें कार की डिक्की के अंदर नाइट्रा टेबलेट के 69 पैकेट प्रत्येक में 100 -100 टेबलेट कुल 6900 टेबलेट और एक कार्टून में 100 बॉटल कोरेक्स सिरप का मिला ।

पूछताछ पर आरोपियों ने बताया की जरहा भाटा मिनी बस्ती का अक्षय कुर्रे कार देकर नशीली दवाई लाने के लिए आरोपियों भेजा था । मामले में आरोपी दुर्गेश कुमार मनहर उम्र 23 वर्ष साकिन जरहाभाटा तथा आरोपी गुलशन रात्रे उम्र 21 वर्ष साकिन बकरकुदा, मल्हार थाना मस्तूरी को गिरफ्तार कर न्यायालय पेश किया गया ।

मामले में प्रयुक्त कार जब्त की गई है एवं कार मालिक की तलाश की जा रही है । उक्त कार्रवाई में सृष्टि चंद्राकर डीएसपी के नेतृत्व में थाना प्रभारी मस्तूरी एसपी चतुर्वेदी, एएसआई हेमंत पाटले, आरक्षक चंद्रप्रकाश घृतलहरे ,शशीकरण कुर्रे ,वीरेंद्र राठौड़, मुकेश राय, गजपाल जांगड़े ,लोकेंद्र कुर्रे, दीपक कुमार साहू की सराहनीय भूमिका रही।

नशीली दवाइयों के अवैध कार्य में लिप्त आरोपियों के खिलाफ यह अभियान आगे भी जारी रहेगा ।



Related posts

DD News Agartala Live Stream

admin

DD NEWS BIHAR (HINDI), DATE- 27.05.2021, TIME-7:00 PM-7:15 PM – indianewsportal.com

admin

बीमार मवेशियों के इलाज हेतु “नगर निगम” ने उठाए त्वरित कदम

admin