Latest Headlines

‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती का रोल बहुत छोटा सा है: रिया रूमी जाफरी 


मुंबई । सदी के महानायक अमिताभ बच्चन और एक्टर इमरान हाशमी की फिल्म ‘चेहरे’ जल्द ही रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रहीं रिया चक्रवर्ती भी नजर आने वाली है। इसलिये लोग इस फिल्म का अधिक इंतजार कर रहे हैं। दरअसल, कुछ समय पहले इस फिल्म के पोस्टर पर रिया को न दिखाए जाने को लेकर भी कई सवाल खड़े हुए थे।

रूमी जाफरी के निर्देशन में बनी फिल्म ‘चेहरे’ की चर्चा लंबे समय से हो रही है। अब डायरेक्टर रूमी जाफरी ने भी साफ कर दिया है कि ‘चेहरे’ में रिया के रोल को लेकर ज्यादा उम्मीद न करें नहीं तो निराशा हाथ लगेगी। रूमी जाफरी ने कहा कि ‘चेहरे’ में रिया चक्रवर्ती का रोल बहुत छोटा सा है। जो लोग रिया को देखने के लिए जा रहे हैं उन्हें बता दें कि फिल्म पूरी तरह अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी पर केंद्रित है। इन दोनों कलाकारों की जुगलबंदी ही देखने को मिलेगी। 

बता दें कि ‘चेहरे’ फिल्म में अमिताभ बच्चन और इमरान हाशमी  के अलावा रिया चक्रवर्ती, अन्नू कपूर, क्रिस्टल डिसूजा नजर आएंगे। रूमी जाफरी पहले भी रिया चक्रवर्ती को लेकर बता चुके हैं कि सुशांत केस में नाम आने से रिया का रोल काटा नहीं गया है। रिया की तारीफ करते हुए रूमी ने बताया था कि फिल्म में शानदार काम किया है। 

 



Related posts

कोरोना संक्रमण की मार हुई तेज,  2021 में पहली बार 300 से अधिक की जान गई

admin

Crisis on jobs in IT sector, 30 lakh may be unemployed by 2022

admin

04.08.2020, Hindi Samachar, 07PM

admin