Latest Headlines

ज्ञानदीप बनाये गए पीस ऑफ इंडिया युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष


बिलासपुर । पीस ऑफ इंडिया का चतुर्थ स्थापना दिवस का आयोजन 27 जून को दिल्ली में हुआ ।इस आयोजन में राष्ट्रीय पदाधिकारियो का चयन किया गया।इसमे तखतपुर क्षेत्र के ज्ञानदीप पांडेय को संस्था के युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया।यह अधिवेशन दिल्ली के मयूर विहार कॉलोनी में आयोजित किया गया था।

तख़तपुर क्षेत्र के उभरते हुए युवा कलाकार दीप पांडेय को विशाल भारद्वाज की संस्था पीस ऑफ इंडिया के युवा मोर्चा का राष्ट्रीय अध्यक्ष चुना गया है।दीप पांडेय को यह जवाबदारी दिल्ली के मयूर विहार में 27 जून को आयोजित संस्था के चतुर्थ स्थापना दिवस के अवसर पर आयोजित कार्यक्रम में दिया गया।दिल्ली में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य अतिथि डॉ संजीव जी संयुक्त सचिव पंचायत राज मंत्रालय और अम्बेडकर फाउंडेशन के निदेशक देवेंद्र माझी थे ।इस कार्यक्रम में भाउसाहब वागचोरे को संस्था का राष्ट्रीय अध्यक्ष और मनोज कुमावत व हीरा ताई को कार्यकारी अध्यक्ष चुना गया।दीप पांडेय को पीस ऑफ इंडिया के युवा मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष चुने जाने पर तख़तपुर में उनके साथियों और जानने वालों के बीच हर्ष की लहर दौड़ गयी है।

 



Related posts

बक्सर में गंगा में बहती मिलीं 30 से ज्यादा लाशें, कोरोना से मौत की आशंका से सहमे लोग?

admin

कैसा रहेगा आपका आज का दिन (11 मार्च 2021)

admin

कोरोना संक्रमण को काबू करने के लिए महाराष्ट्र सरकार का बड़ा फैसला, 28 मार्च से पूरे राज्य में नाइट कर्फ्यू-लॉकडाउन की भी छूट

admin