Latest Headlines

तब्बू पहली फिल्म को याद कर हो गई भावुक 


मुंबई । बॉलीवुड की बेहतरीन अदाकारा तब्बू अपनी पहली फिल्म को याद कर भावुक हो गई। एक्ट्रेस ने हिंदी सिनेमा में अपने 30 साल पूरे कर ‎लिए है। तब्बू ने एक्टिंग करियर की शुरुआत तेलुगू फिल्म से की थी। मालूम हो ‎कि ‘कूली नं 1’ के तीन साल बाद, तब्बू ने ‘विजयपथ’ से हिंदी में शुरुआत की, जिसमें अजय देवगन भी थे। अपने पूरे करियर के दौरान उन्होंने माचिस, साजन चले ससुराल, हम साथ-साथ हैं, हेरा फेरी, विरासत, अस्तित्व, चांदनी बार, मकबूल, चीनी कम, हैदर, दृश्यम, गोलमाल अगेन जैसी फिल्मों में काम किया। 

अब तब्बू ‘भूल भुलैया 2’ फिल्म में नजर आने वाली हैं।  साल 1991 में रिलीज हुई तेलुगू फिल्म ‘कूली नं 1′ में तब्बू मुख्य भूमिका निभाती नजर आई थीं। यह एक रोमांटिक एक्शन फिल्म थी। फिल्म में वेंकटेश दग्गुबाती के अपोजिट तब्बू को कास्ट किया गया था।इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर एक्ट्रेस ने फिल्म से जुड़े सभी लोगों का आभार जताया है। तब्बू ने कैप्शन में लिखा,’ यह जानकर यकीन नहीं हो पा रहा है कि मेरी पहली फिल्म ‘कूली नं 1’ को रिलीज हुए 30 साल हो गए। यह गर्व के साथ-साथ मिक्सड इमोशन्स से भरा हुआ समय हैं। शुक्रिया, रामा नायडू सर, सुरेश नायडू, ‌वेंकटेश मुझे पहला रिलीज देने के लिए! मेरे करियर की नींव को मजबूती से बनाने के लिए बहुत बहुत शुक्रिया। 

आप सभी के लिए मैं हमेशा ही बेबी के तौर पर रहूंगी।’तब्बू ने अपने गुरु का जिक्र करते हुए लिखा,’ मेरे गुरु के रघुवेंद्र राव। आपका भी शुक्रिया। आपने मुझे स्क्रीन पर बड़ी ही खूबसूरती से पेश किया, मुझे समय का महत्व सिखाया और इससे भी जरूरी जिंदगी के हर पल को मजे से जीने का तरीका बताया।’ इसी के साथ तब्बू ने उन सभी का धन्यवाद किया, जिन्होंने उनके अब तक के करियर को स्पेशल बनाया। 



Related posts

देश में 73,600 टीकाकरण केंद्र संचालित व अन्य ख़बरें – indianewsportal.com

admin

जेल से जीवन की ओर । Part – 1 : जिला कारागार आगरा

admin

DD News Aizawl || 8 March, 2020 @ 5:00 PM

admin