Latest Headlines

नेकी के कारण तेजी से बढ़ी सोनू सूद की लोकप्रियता 


मुंबई । कोरोनाकाल में लाकडाउन के दौरान अपने नेक कामों के चलते देश की जनता के बीच जिस तेजी से एक्टर सोनू सूद की लोकप्रियता बढ़ी है, उसका असर उनके प्रोफेशन पर भी पड़ता नजर आ रहा है। जैसे-जैसे चीजें धीरे-धीरे सामान्य हो रही हैं, सूद ने फिल्मों पर भी काम करना शुरू कर दिया है और अपनी प्रोफेशनल लाइफ और सामाजिक कार्यों के बीच संतुलन बनाए रखने की कोशिश कर रहे हैं। हाल ही में सोनू सूद ने इस पर चर्चा भी की है।

 उन्होंने बताया कि कैसे उनके सामाजिक कार्यों के चलते उनकी प्रोफेशनल लाइफ प्रभावित नहीं हुई। साथ ही उन्होंने ये भी बताया कि कैसे वह जरूरतमंदों के लिए 24/7 उपलब्ध होने के बावजूद वह अपने परिवार के साथ कैसे समय बिताते हैं। सोनू सूद का कहते हैं कि ‘सामाजिक कार्य मेरे काम का ही विस्तार है। यह कुछ अलग नहीं है। जिस तरह मैं अपनी प्रोफेशनल और पर्सनल लाइफ के बीच संतुलन बनाए रखता हूं, उसी तरह मेरा सामाजिक कार्य भी मेरे रूटीन काम में व्यवस्थित रूप से शामिल हो जाता है। यह मेरे जीवन का हिस्सा है और मैं इसे करता रहूंगा।’सोनू सूद के नेक कामों के चलते अब देश के लोग उन्हें एक सुपरहीरो की तरह देखते हैं। ऐसे में लोग उन्हें निश्चित रूप से जल्द से जल्द स्क्रीन पर देखना चाहते हैं। ऐसे में अपने काम और फैंस की उम्मीदों के बारे में बात करते हुए सोनू सूद कहते हैं- ‘मुझे अपने प्रोफेशनल से प्यार है। मुझे कई फिल्में और भूमिकाएं मिल रही हैं जो जीवन से बड़ी हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि मैं उन सभी को करूंगा।’

सोनू सूद आगे कहते हैं- ‘मैं फिल्में तभी चुनता हूं, जब मुझे उनसे पूरी तरह प्यार हो जाता है। दर्शकों ने हमेशा मुझ पर और मेरे द्वारा चुने गए प्रोजेक्ट पर अपना प्यार बरसाया है। इसलिए, मुझे आशा है कि आगे भी वे ऐसा ही करते रहेंगे।’ वहीं जनता की मदद पर सोनू सूद कहते हैं- ‘मैं उन सभी के की मदद करने की उम्मीद करता हूं, जिन्होंने मुझे जरूरी संदेश भेजे हैं या मुझे फोन किया है या मदद मांगने के लिए मेरे दरवाजे पर आने के लिए दर्द उठाया है।’ बता दे ‎कि कोरोना महामारी में सोनू सूद ने जिस निस्वार्थ भाव से लोगों की मदद की, उसके चलते आज वह देश की जनता के लिए उनके रियल लाइफ हीरो बन हैं। सोनू सूद अपनी दरियादिली की वजह से आज करोड़ों दिलों पर राज कर रहे हैं। फिल्मों में अधिकतर विलेन के रोल में दिखाई देने वाले सोनू, रियल लाइफ के हीरो हैं और यह बात उन्होंने साबित कर दी है। 



Related posts

सिनेमाघरों में ही आएगी जॉन अब्राहम की ‘सत्यमेव जयते 2’

admin

मुझे नहीं पता कब तक एक्टिंग करुंगी: काजल अग्रवाल

admin

URDU SAMACHAR @ 5PM | 17.06.2020

admin