Latest Headlines

फर्जी ट्रैफिक पुलिस बनकर व्यापारी से वसूले 8 हजार, आरोपी  गिरफ्तार


बिलासपुर । तारबाहर थाना क्षेत्र में ट्रैफिक पुलिस का जवान होने की धौंस दिखाकर व्यापारी से आठ हजार स्र्पये उगाही का मामला सामने आया है। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपित युवक को गिरफ्तार कर पांच हजार स्र्पये जब्त किया है। तारबाहर थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि कोरबा जिले के हरदीबाजार चौकी अंतर्गत नेवसा निवासी अनवर अली किराना व्यापारी हैं। बुधवार की सुबह वे व्यापार विहार किराना सामान लेने आए थे। यहां खरीदारी के बाद वे वापस लौट रहे थे।

शाम पांच बजे गिरजा चौक के पास बाइक सवार युवक ने उनकी पिकअप को रोक लिया। युवक ने पिकअप को ओवरलोड बताकर थाने चलने के लिए कहा। इससे व्यापारी और वाहन का चालक डर गए। युवक ने उन्हें पचास हजार स्र्पये फाइन करने की बात भी कही। साथ ही गाली-गलौज करते हुए व्यापारी से आठ हजार रुपए ले लिए। इसके बाद उन्हें जाने दिया।

गुरुवार को व्यापारी ने इसकी शिकायत तारबाहर थाने में की। इस पर पुलिस ने आरोपित युवक की तलाश शुरू कर दी। जांच के दौरान पता चला कि तोरवा गुरुनानक चौक के पास रहने वाले सुबोध शुक्ला ने व्यापारी से रकम की उगाही की थी। इस पर पुलिस ने घेराबंदी कर आरोपित को पकड़ लिया। पुलिस ने आरोपित युवक से पांच हजार स्र्पये जब्त कर गिरफ्तार कर लिया है।

एक साल पहले भी हुआ था गिरफ्तार

तारबाहर थाना प्रभारी कलीम खान ने बताया कि आरोपित सुबोध शुक्ला इससे पहले भी कोनी थाना क्षेत्र में लोगों को धमकाकर वसूली करते हुए पकड़ा गया था। इस दौरान वह ट्रक चालकों को निशाना बनाता था। इसकी शिकायत पर पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया था। जेल से छूटने के बाद वह अलग-अलग क्षेत्र में इस तरह की उगाही करता है।



Related posts

मलाइका अरोड़ा ने बताया वजन घटाने का आसान तरीका

admin

शिवतांडव स्तोत्र से मिलती है सिद्धि – indianewsportal.com

admin

राज्य में बारिश का जोर घटा, रविवार से फिर होगी झमाझम बारिश

admin