Latest Headlines

बिफोर द बिगिनिंग में वामिका निभाएंगी शिवगामी का रोल


मुंबई । सुपर‎हिट फिल्म बाहुबली सीरीज के फर्स्ट पार्ट के भी पहले की स्टोरी बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग में दिखाई जाएगी । इसमें शिवगामी को रोल निभाएंगी ‘ग्राहन’ फेम एक्ट्रेस वामिका गब्बी । साथ ही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुणाल देशमुख और ऋभु देशगुप्ता इसका डायरेक्शन करेंगे। बताया जा रहा है कि इस सीरीज के लिए 200 करोड़ का बजट बनाया गया है। 

ओटीटी प्‍लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स इस सीरीज का ऐलान काफी पहले कर चुका है। इसपर कुछ काम भी हुआ था, लेकिन ज्यादा आगे नहीं बढ़ पाया था। अब इसको लेकर कुछ अपडेट सामने आए हैं। खबरों की मानें तो इस सीरिज का नाम बाहुबला: बिफोर द बिगिनिंग  होगा। बताया जा रहा है कि बाहुबली: बिफोर द बिगिनिंग का प्री-प्रोडक्शन का काम शुरू हो चुका है। इसे पूरा कर जल्द ही सीरीज की शूटिंग शुरू की जाएगी। फिलहाल इसकी रिलीज डेट को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है, लेकिन इसके स्टारर कास्ट के नाम सामने आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पहले इस सीरीज के लिए एक्ट्रेस मृणाल ठाकुर का नाम फायनल किया था, लेकिन अब कास्टिंग पर नए सिरे से काम कियाजा रहा है। जिसके बाद शिवगामी के किरदार के लिए वामिका गब्बी का नाम सामने आया है। ये पूरी कहानी महारानी शिवगामी की जिंदगी के इर्द-गिर्द रहेगी। ब्लॉकबस्टर फिल्म बाहुबली 2 को पांच साल पूरे हो चुके हैं। 

बावजूद इसके फिल्म अभी भी दर्शकों को रोमांचित करती है और फैंस इसका एक और पार्ट जरूर देखना चाहेंगे। इसके आगे की कहानी को लेकर एक्साइटमेंट काफी है। बाहुबली सीरीज की पहली फिल्म से भी पहले की कहानी दर्शकों को जल्द ही ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर देखने को मिलेगी। सीरीज के पहले के दोनों पार्ट बाहुबली की कहानी पर आधारित थे। लेकिन इस बार कहानी शिवगामी देवी पर आधारित होगी। वामिका गब्बी ने हाल ही में आई वेब सीरीज ‘ग्रहण’ में ‘मनु’ का रोल निभाया था, जिसके बाद से वो चर्चा में हैं। उन्होंने अपनी एक्टिंग और सादगी से फैंस के दिलों में एक अलग जगह बना ली है। 

 



Related posts

जीवन की समस्याआं का समाधान बताते हैं यंत्र – indianewsportal.com

admin

केएफसी इंडिया ने कोरोना प्रभा‎वितों की मदद करने का ‎‎लिया संकल्प

admin

धनलक्ष्मी बैंक का शुद्ध लाभ करीब 11.5 प्रतिशत बढ़कर 6.79 करोड़ रुपये रहा

admin