Latest Headlines

‘भूलभुलैया 2’ का हिस्सा बनने की खबरों को विद्या बालन ने किया खारिज


मुंबई । बॉलीवुड की एक्ट्रेस विद्या बालन अपनी फिल्म ‘शेरनी’ को लेकर चर्चा में हैं। अब खबर हैं कि वह जल्द ही विद्या, कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी और तबू की सुपर हिट फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ में भी नजर आएंगी। हालांकि, इस बात को एक्ट्रेस ने खारिज कर दिया। विद्या बालन ने बताया कि ‘भूल भुलैया 2’  को सीक्वल नहीं बल्कि एक अलग फिल्म कह सकते हैं। ‘भूल भुलैया’ एक शानदार फिल्म थी। लेकिन टाइटल भले ही मिलता हुआ है लेकिन दोनों फिल्में एक दूसरे से अलग है। मैं इसे देखना चाहूंगी’।  इस फिल्म का हिस्सा होने की खबरों को खारिज करते हुए विद्या ने कहा कि ‘मैं फिल्म में नहीं हूं तो मैं इस पर ज्यादा कुछ नहीं कहूंगी’। 

जानकारी के मुताबिक, फिल्म पिछले साल जुलाई में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना महामारी की वजह से इसकी शूटिंग ही पूरी नहीं हो पाई। अब इस फिल्म को इस साल 19 नवंबर को थियेटर में रिलीज किए जाने की योजना है। इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ का दर्शक बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।

बता दें कि ‘भूल भुलैया’ 2007  में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में अक्षय कुमार और विद्या बालन लीड रोल में थे। शाइनी आहूजा, अमीषा पटेल, परेश रावल और राजपाल यादव भी महत्वपूर्ण भूमिका में थे। भले ही ‘भूल भुलैया 2’ को इसका सीक्वल कहा जा रहा है लेकिन इस फिल्म के डायरेक्टर अनीस बजमी भी साफ कर चुके हैं कि दोनों फिल्मों का कोई कनेक्शन नहीं है। इस बार की कहानी भूतों पर है। मेकर्स फ्रेंचाइजी को रिवाइव करना चाहते थे इसलिए नाम वही चुना। वर्कफ्रंट की बात करें तो विद्या मनुष्य और पशुओं के बीच टकराव और समाज में राजनीतिक दखलअंदाजी वाली फिल्म ‘शेरनी’ में नजर आएंगी। इसमें उन्होंने वन अधिकारी विद्या विन्सेंट का रोल प्ले कर एक बार फिर अपनी दमदार अदायगी दिखाई है।



Related posts

बिहार विधानसभा में विधायकों से मारपीट और बदसलूकी मामले में एक्‍शन, दो पुलिसकर्मी सस्‍पेंड

admin

DD News Documentary gets award and other headlines (Hindi)

admin

ॐ का उच्चारण करते समय रखें इन बातों का ध्यान – indianewsportal.com

admin