Latest Headlines

महामाया दरबार में होगी ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों की बैठक


बिलासपुर । महामाई के  दरबार में जिला कांग्रेस ग्रामीण अध्यक्ष विजय केशरवानी ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों और नेताओं के साथ बैठक करेंगे। इस दौरान सभी नेता प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देशों को लेकर जरूरी रणनीति भी तैयार करेंगे। साथ ही 17 जुलाई को होने वाले प्रदेश स्तरीय आंदोलन को लेकर गहन मंत्रणा भी करेंगे।

जिला कांग्रेस अध्यक्ष ग्रामीण विजय केशरवानी ने बताया कि जिले के सभी ब्लाक कांग्रेस अध्यक्षों और नेताओं की बैठक महामाया के दरबार में होगी। बैठक में कांग्रेस क्षेत्र के सभी शहरी और ग्रामीण ब्लाक के अध्यक्ष विशेष रूप से उपस्थित रहेंगे। बैठक के पहले सभी ब्लॉक अध्यक्ष और कांग्रेस नेता महामाया माँ की पूजा अर्चना करेंगे।

केशरवानी ने बताया कि इस दौरान महंगाई के खिलाफ प्रदर्शन को लेकर सभी ब्लाक अध्यक्षों को जरूरी निर्देश दिया जाएगा। आउटरीच अभियान को लेकर भी चर्चा होगी। बूथ कमेटी गठन पर चर्चा के बाद सर्वसम्मति से फैसला लिया जाएगा। कांग्रेस सरकार की योजनाओं का लाभ दिलाने और योजना को जन जन तक पहुंचान को लेकर सभी ब्लाक अध्यक्षों को निर्देश दिया जाएगा। साथ ही अभी तक सभी ब्लॉक में किये गये कार्यों की समीक्षा भी होगी। बैठक ठीक 12 रतनपुर महामाया मंदिर परिसर में होगी।

विजय ने बताया कि 14 जुलाई को महंगाई के खिलाफ जिला स्तर पर होने वाले आंदोलन की रूपरेखा को लेकर उपस्थित कांग्रेस नेता अपने विचारों को इस दौरान रखेंगे। साइकिल रैली निकालने की रणनीति पर चर्चा भी करेंगे।

प्रदेश कांग्रेस ने महंगाई के खिलाफ 17 जुलाई को प्रदेश स्तरीय आंदोलन का एलान किया है। आंदोलन को हरसूरत में सफल बनाया जाएगा। आउटरीच अभियान के तहत कांग्रेस कार्यकर्ता पूरे जिले में घर-घर संपर्क कर कोरोना महामारी में जान गवाने वाले लोगों का सर्वे करेंगे। सूची तैयार करने के बाद पीसीसी को भेजा जाएगा। आउटरीच अभियान के तहत ब्लाक कांग्रेस अध्यक्ष तैयार फार्मेट में पीडि़त परिवार से मिलकर फार्म भरेंगे।

फार्म को पीसीसी के माध्यम से अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी  को भेजा जाएगा। बैठक में सर्वसम्मति से जिला कांग्रेस कमेटी की बैठक प्रत्येक माह रखने का निर्णय लिया जायगा। इसी तरह सभी ब्लॉक में भी प्रत्येक माह बैठक लिए जाने का फैसला होगा। 

केशरवानी ने बताया कि इसके बाद जल्द ही दूसरी बैठक में जिला कार्यकारिणी होगी। 

बैठक में शामिल होने वाले ब्लाक अध्यक्षों के नाम

आदित्य दीक्षित..कोटा, बिहारी देवांगन, घनश्याम शिवहरे..तखतपुर, गीतांजलि कौशिक..बिल्हा, झगरराम सूर्यवंशी, महेत्तर लाल कश्यप..बेलतरा, लक्ष्मी साहू..तिफरा, नागेन्द्र राय..मस्तूरी, राजेन्द्र धीवरज्सीपत, राजू  साहूज्सकरी, रामचन्द्र पैकरा बेलगहना रमेश सूर्या..रतनपुर



Related posts

DD News Mizoram | 18th May 2021 | 3:00 PM

admin

लाखों किसानों की लटकी है 2000 रुपये की किस्त, अगर आपने भी किया है ऐसा तो नहीं मिलेगा 9वीं किस्त का पैसा

admin

Rohit Shetty ने Sooryavanshi की रिलीज डेट पर महीनों बाद खोली जुबान

admin