Latest Headlines

माधुरी का हर अंदाज है निराला


बालीवुड की धकधक गर्ल्स या‎नि माधुरी दीक्षित इकलौती ऐसी अभिनेत्री हैं, जो सिंपल से सिंपल इवेंट पर भी भारी-भरकम इंडियन आउटफिट पहन सकती हैं। ऐसा हम यूं ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस इन दिनों डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में कुछ इसी अंदाज में नजर आ रही हैं।  दरअसल, माधुरी दीक्षित पिछले काफी दिनों से डांस रियलिटी शो ‘डांस दीवाने’ में जज की भूमिका निभा रही हैं, जिसके चलते आए दिन अदाकारा की दिलकश लुक वाली तस्वीरें सामने आती रहती हैं। ऐसा ही कुछ हमें बीते दिन भी देखने को मिला, जब अभिनेत्री ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर साड़ी पहनकर अपनी कुछ खूबसूरत तस्वीरें शेयर कीं। शेयर्ड की गई तस्वीरों में माधुरी दीक्षित ने अपने लिए मलमल के कपड़े वाली लाल कलर ब्लॉक्ड साड़ी चुनी थी, जिसे मुंबई बेस्ड फेमस फैशन डिज़ाइनर क्षितिज जलोरी ने डिज़ाइन किया था। इस अटायर में माधुरी न केवल सुंदर लग रही हैं बल्कि उन्हें देख यकीन करना मुश्किल हो रहा है कि यह हसीना उम्र में हाफ सेंचुरी बहुत पहले ही पूरी कर चुकी है। 

ट्रेंड में माधुरी का लुक इस बात में कोई दोराय नहीं कि ‘मिक्स एंड मैच’ वाली कहावत फैशन वर्ल्ड में हमेशा ही बहुमुखी प्रतिभा की कुंजी रही है। आकर्षक दिखने के लिए ज्यादातर लोग आज भी अलग-अलग रंगों के साथ एक्सपेरिमेंट करना नहीं भूलते हैं। हालांकि, इन दिनों स्टाइलिश-ग्लैमरस और सेक्सी दिखने के लिए कलर ब्लॉकिंग भी ट्रेंड में है। कलर ब्लॉकिंग सिर्फ वेस्टर्न आउटफिट्स तक ही सीमित नहीं है बल्कि ट्रेडिशनल वियर में भी फ्रेश एलिमेंट जोड़ने के लिए अलग-अलग कलर की चोली और दुपट्टे का इस्तेमाल किया जा रहा है। माधुरी ने जो लाल रंग की साड़ी पहनी थी, वह भी कलर ब्लॉक्ड फैशन से इंस्पायर थी, जिसमें कॉन्ट्रास्टिंग इफेक्ट के लिए साड़ी की प्लीट्स को डिफरेंट लुक दिया गया था। माधुरी ने अपने लिए जो लाल ब्रुकलिन साड़ी चुनी थी, उसका मटीरियल काफी चिकना था। ऑउटफिट को बनाने में पूरी तरह सिल्क-साटन और क्रेप जैसे मिक्स्ड फैब्रिक का इस्तेमाल किया था, जो लाइटवेट होने के साथ-साथ अपने में एक शाइनीयर इफेक्ट भी क्रिएट कर रही थी। साड़ी में किसी तरह की कोई कढ़ाई नहीं थी बल्कि प्लेन हेमलाइन के साथ प्लीट्स को कॉन्ट्रास्टिंग लुक दिया था। 

बता दें ‎कि बहुत कम लोग इस बात को जानते होंगे कि बॉलीवुड अभिनेत्र माधुरी दीक्षित को ‘धक-धक गर्ल’ का खिताब अपने ग्रेसफुल, एलिगेंट और स्टाइलिश साड़ी लुक्स के लिए ही मिला था, जिस इमेज को उन्होंने आज भी बखूबी संभाला हुआ है। माधुरी को न केवल इंडियन स्टाइल के कपड़े पहनना काफी पसंद है बल्कि ट्रेडिशनल एथनिक आउटफिट्स में उनकी असली खूबसूरती भी एकदम निखर के आती है। चाहे उन्होंने खूबसूरत रेशमी धागों से बनी साड़ी हो या फिर हेवी पैटर्न वाला जड़ाऊ लहंगा, माधुरी हर तरह के स्टाइल्स को बेहद आसानी से कैरी कर लेती हैं।



Related posts

समाचार | 'ताउते' से निपटने की पूरी तैयारी व अन्य अहम ख़बरें

admin

निगम की बदइंतजामी से आधा शहर जलमग्न, जनजीवन अस्त-व्यस्त

admin

विनायकी चतुर्थी की कथा, मुहूर्त और पूजा विधि जानिए

admin