Latest Headlines

रणवीर सिंह ने शूट किया अपने टीवी डेब्यू शो The Big Picture का पहला टीजर! बोले-एक्सप्लोर करने की इच्छा हमेशा रही


बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह अपने टीवी डेब्यू के लिए एकदम तैयार हैं। उनके आने वाले शो का नाम ‘ The Huge Image'(द बिग पिक्चर) है। रिपोर्ट की मानें तो रणवीर ने इस शो का पहला टीजर शूट कर लिया है और यह जल्द ही टीवी पर दिखने वाला है। इन्हीं सब के बीच रणवीर अपने टीवी डेब्यू और अपकमिंग शो को लेकर अपनी फीलिंग शेयर किया है और बताया है कि यह उनके लिए बेहद खास है। 

प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा निरंतर रही है: रणवीर सिंह

इंडियन एक्सप्रेस से बात करते हुए रणवीर सिंह ने अपने अपकमिंग शो को लेकर ढे़र सारी बातें की। उन्होंने अपने डेब्यू को लेकर कहा, “एक कलाकार के रूप में मेरी यात्रा में, प्रयोग करने और एक्सप्लोर करने की इच्छा निरंतर रही है। इंडियन सिनेमा ने मुझे वाकई में सब कुछ दिया है। इसने मुझे मेरी प्रतिभा को प्रदर्शित करने का एक मंच दिया और मैं एक अभिनेता के रूप में हमेशा वही किया। वह आगे कहते हैं कि मैं भारत के लोगों से बहुत प्यार करता हूं। इसलिए अब मैं कलर्स के ‘द बिग पिक्चर’ के साथ अपने टेलीविज़न डेब्यू के जरिए उनके साथ बेहद अनोखे और आकर्षक तरीके से जुड़ना चाहता हूं। 

रणवीर ने शूट का पहला टीजर

रिपोर्ट की मानें तो, रणवीर ने पिछले हफ्ते इस अपकमिंग शो का पहला टीजर शूट किया है। रिपोर्ट में ये भी कहा गया है कि ‘द बिग पिक्चर’ अगले महीने अगस्त में टीवी पर ऑनएयर कर दिया जाएगा। बनिजय एशिया और आईटीवी स्टूडियोज ग्लोबल एंटरटेनमेंट बीवी द्वारा निर्मित यह शो कलर्स और जियो पर भी स्ट्रीम होगा। इस शो घर बैठे आंनद लिया ले सकते हैं। शो का फार्मेट इंटरेक्टिव होने की वजह से दर्शक भी अपने घरों में आराम से खेल सकेंगे और बड़ी जीत हासिल कर सकेंगे। 

इस खबर के बाद से रणवीर सिंह के फैन्स काफी एक्साइटेड हो जाएंगे। बड़े पर्दे पर चैलेंजिंग रोल्स में नजर आने वाले रणवीर सिंह को इस बार होस्ट के रूप में देखना कितना मजेदार और धमाकेदार होगा ये आना शो ही बता पाएगा।

कुछ ऐसा है शो फॉर्मेट

टेली चक्कर की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘द बिग पिक्चर’ शो की फॉर्मेट की बात करें तो, इस शो टोटल 12 राउंड होंगे और हर राउंड में तस्वीरें दिखाकर सवाल पूछे जाएंगे। जो भी सवाल का सही जवाब देगा और सारे राउंड पार करेगा वही इस शो का विनर ऑफ डे होगा। विजेता को पांच करोड़ रुपए कैश प्राइज दिया जाएगा।

शो में कंटेस्टेंट्स को मिलेगी 3 लाइफलाइन

इस शो की सबसे खास बात ये हैं कि इसमें कंटेस्टेंट्स के सामने बेहद कठीन सवाल रखे जाएंगे, जिसका जवाब देने के लिए उनका सिर चकरा जाएगा। हालांकि इस मुश्किल से निकाले के मेकर्स ने कंटेस्टेंट्स को 3 लाइफलाइन देने का प्लान कर रखा है। इन 3 लाइफलाइन – ‘भारत बचाएगा, परिवार का प्यार,  किस्मत पलट’ इन लाइफलाइनों की मदद से कंटेस्टेंट्स चौथी और आठवीं स्टेज पर जैकपॉट सवाल भी खेल पाएंगे। रिपोर्ट में बताया गया था कि यह रियलिटी शो 25 जुलाई से रात 8 से 9 बजे कलर्स पर वीकेंड पर टेलिकास्ट किया जाएगा। शो में कुल 26 एपिसोड होंगे। 



Related posts

 डीजल 100 के पार, इंडस्ट्री की फ्रेट इनपुट कॉस्ट में 30 प्रतिशत से ज्यादा की बढ़ोत्तरी 

admin

PM Narendra Modi Addresses public rally in barauni, Bihar

admin

ग्रामीण विकास मंत्री ने सरपंच और ग्राम सचिवों के राष्ट्रीय सम्मलेन का किया संबोधन

admin