Latest Headlines

शव से निकाले स्पर्म से गर्लफ्रेंड हुई गर्भवती


मेलर्बन । पिछले साल ऑस्ट्रेलिया के गोल्ड कोस्ट में मछली पकड़ने के दौरान महिला के बॉयफ्रेंड का नाम एलेक्स पुलिन  की मौत हो गई थी। पुलिन और इलिडी 8 साल तक साथ रहे थे। लेकिन दोनों का कोई बच्चा नहीं था।  ऑस्ट्रेलिया की इलिडी व्लग नाम की महिला ने दावा किया है कि वो अपने बॉयफ्रेंड के शव से निकाले गए स्पर्म की मदद से गर्भवती हुई है। बॉयफ्रेंड एलेक्स पुलिन के निधन के बाद इलिडी ने डॉक्टर्स से कहा कि वह उसकी शरीर से स्पर्म निकाले। डॉक्टर्स ने ऐसा किया और अब इलिडी गर्भवती हैं और उन्होंने इंस्टाग्राम अकाउंट पर प्रेग्नेंसी के फोटोशूट की तस्वीरें शेयर कर इसकी जानकारी दी।

 इलिडी ने बताया कि इसी साल अक्टूबर में बच्चे का जन्म होना है। इलिडी ने इंस्टाग्राम पर अपनी बेबी बंप की तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा कि बबा चैंप इस अक्टूबर को आ रहा है। तुम्हारे पापा और मैं बीते कई सालों से तुम्हारे आने का सपना देख रहे थे। लेकिन बीच में ही दिल तोड़ने वाला हादसा हो गया। लेकिन मुझे इस बात का गर्व है कि मैं तुम्हें इस दुनिया में ला रही हूं। हम दोनों बच्चे के लिए प्रयास कर रहे थे। आईवीएफ के बारे में भी सोचा था। लेकिन सब कुछ अकेले करना पड़ेगा, ये कभी दिमाग में नहीं आया। इलिडी ने लिखा कि जब आप अपनी गर्भावस्था में अपने व्यक्ति के साथ होने के बजाय अपने डॉग के साथ मजबूरी में फोटो शूट कराती हैं। आपके मन में किस तरह की बातें चल रही होंगी। शायद ही कोई इसका अंदाजा लगा सके। 

इलिडी ने बताया कि पुलिन की मौत के कई हफ्ते बाद तक मैंने ये उम्मीद लगाई हुई थी कि मैं गर्भवती हूं। सबको ये बात पता है कि हम बच्चे के लिए कई सालों से प्रयास कर रहे थे। लेकिन वो चले गए। डॉक्टरों, वकीलों ने जरूरी दस्तावेज तैयार करवाए और फिर हम दोनों की सालों पुरानी इच्छा पूरी हो गई। मैं अब भी यकीन नहीं कर पा रही हूं कि हमारा बच्चा आने वाला है।ऑस्ट्रेलिया के क्वींसलैंड शहर के कानून के मुताबिक, किसी भी शख्स की मौत के बाद 36 घंटों में उसका स्पर्म निकाला जा सकता है। 

 



Related posts

16 राज्यों के 3.61 लाख गांवों को शामिल करने के लिए नई निविदा

admin

टीएमसी सांसद मिमी  चक्रवर्ती ने किया फर्जी वैक्सीनेशन सेंटर का भंडाफोड़ 

admin

डिलीवरी के 6 महीने बाद काम पर लौट आईं अमृता राव – indianewsportal.com

admin