Latest Headlines

सड़क किनारे खड़ी थी बारात से लौट रही बस, ट्रक ने 14 लोगों को कुचला, 4 की ऑन स्पॉट मौत


मुजफ्फरपुर. नडियार गांव में हुए भीषण सड़क हादसे में 4 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 10 लोगों के घायल होने खबर है. घटना मीनापुर के पानापुर ओपी के नडियार गांव के पास एनएच-28 पर हुई है. सभी घायलों को एसकेएमसीएच में इलाज के लिए भेज दिया गया है. मृतकों की डेड बॉडी को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. इस भीषण सड़क हादसे में बस और ट्रक बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गए. एएसपी (वेस्ट) सैयद इमरान मसूद ने बताया कि बस और ट्रक के बीच जोरदार टक्कर हुई है, जिसमें चार लोगों की मौत हुई है. बस बारात की है.


बताया जा रहा है कि गायघाट से मोतीपुर क्षेत्र में बस से बारात आई थी और लौटते वक्त एक होटल पर बस रुकी हुई थी. बस के पीछे भी कुछ लोग खड़े थे. इसी दौरान पीछे से आ रहे एक बेकाबू ट्रक ने खड़े लोगों को कुचल दिया और बस में भी जोरदार धक्का मार दी. इसके बाद ट्रक भी दुर्घटनाग्रस्त होकर वहीं पलट गई.

बताया जा रहा है कि ट्रक का चालक और खलासी फरार हो गया है. मृतकों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है. घटनास्थल पर बड़ी संख्या में पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है. NH 28 पर एक लेन में आवागमन बाधित है, जिसे चालू कराने में पुलिस जुटी हुई है. घटना की सूचना पीड़ित परिवारों को दे दी गई है. बता दें कि हाल में एनएच 28 पर कई सड़क दुर्घटनाएं हुई हैं.



Related posts

Samachar @ 4 PM: PM lauds security forces on Nagrota and other news updates

admin

देश में अब तक 17.92 करोड़ लोगों को मिली वैक्सीन – indianewsportal.com

admin

Samachar @4 pm: Govt cancels Class 10th Board Exams, postpones Exams for class 12th

admin