Latest Headlines

सुपरहीरो ‘कृष’ के 15 साल पूरे होने पर जश्न मना ! 


जब आप भारतीय सुपरहीरो के बारे में सोचते हैं, तो सबसे पहले जो नाम दिमाग में आता है, वह है ऋतिक रोशन, जिन्होंने कृष को बड़े पर्दे पर जीवंत किया है। क्रिश फ्रैंचाइज़ निस्संदेह देश की सबसे पसंदीदा और सफल सुपरहीरो फ्रैंचाइज़ी है और लोकप्रिय शैली के भीतर भारत की पेशकश की हर चीज़ के लिए एक बेंचमार्क सेट करती है।

ऋतिक ने अपने सोशल मीडिया पर इस सुपरहीरो क्लासिक के 15 साल पूरे होने के मौके पर एक छोटा वीडियो जारी किया है, जिसमें कृष को हवा में अपने लीजेंडरी मास्क को उड़ाते हुए देखा जा सकता है।  

कृष का वैश्विक महत्व था, एक ट्रेंडसेटर था और उसने भारतीय सिनेमा में कई प्रथम स्थान स्थापित किए है जैसे कि देश में विसुअल इफेक्ट्स का मार्ग प्रशस्त करने से ले कर अनएक्सप्लोरड लोकेशन्स पर शूट करने वाली पहली फिल्म थी।

आज यह फिल्म 15 साल का जश्न मना रही है, हमें याद है कि कैसे ऋतिक रोशन का जीवन से बड़ा करैक्टर हम सभी में सुपरहीरो की अभिव्यक्ति है। यह कोई आश्चर्य की बात नहीं है कि किसी भी भारतीय सुपरहीरो करैक्टर को कृष जितना प्यार नहीं मिला है, जो वर्षों से विकसित होता रहा है और हर पीढ़ी के सार को दर्शाता है।

जबकि हर कोई अगली किस्त का बेसब्री से इंतजार कर रहा है, ऋतिक रोशन, जो करैक्टर के पर्याय हैं, उन्होंने अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर संकेत दिया कि कृष 4 निश्चित रूप से पाइपलाइन में है। अभिनेता ने पहले उल्लेख किया था कि अगली कृष फिल्म के आसपास की प्रत्याशा को देखते हुए, निर्माता इसे अगले स्तर पर ले जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं और हम इस कल्ट फ्रैंचाइज़ी से कुछ धमाकेदार की उम्मीद कर रहे हैं!



Related posts

दो महाबलियों के पिता हैं हिन्दू देवता पवन देव

admin

शाम 4 बजे से शुरू होगा 18+ उम्र के लोगों का रजिस्ट्रेशन; प्राइवेट और राज्य सरकार के सेंटर्स की उपलब्धता पर मिलेगा अपॉइंटमेंट

admin

देश में मौतों का आंकड़ा 2 लाख के पार – indianewsportal.com

admin