Latest Headlines

T-Series के MD के खिलाफ मुंबई में केस दर्ज; काम देने के बहाने 30 साल की महिला से 3 साल तक ज्यादती का आरोप


T-Sequence के मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार के खिलाफ मुंबई के डीएन नगर पुलिस स्टेशन में रेप का केस दर्ज हुआ है। 30 साल की महिला ने कुमार पर रेप का आरोप लगाया है। महिला का कहना है कि भूषण ने उसे अपने प्रोजेक्ट में काम देने का लालच देकर अलग-अलग जगहों पर ले जाकर रेप किया था। महिला के मुताबिक ये घटनाएं 2017 से लेकर 2020 के दौरान हुई थीं।

इस मामले में पुलिस ने भूषण कुमार के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 (दुष्कर्म), 420 (धोखाधड़ी) और 506 (धमकी) के तहत केस दर्ज किया है। बताया जा रहा है कि भूषण कुमार अभी मुंबई से बाहर हैं, इसलिए फिलहाल उनसे पूछताछ संभव नहीं हो पाएगी।

वीडियो वायरल करने की धमकी देने का भी आरोप

महिला ने यह आरोप भी लगाया है कि भूषण कुमार ने उसकी तस्वीरों और वीडियो को वायरल करने की धमकी दी थी। हालांकि इन आरोपों पर अभी तक टी-सीरीज की तरफ से कोई सफाई नहीं आई है। माना जा रहा है कि भूषण कुमार अभी दिल्ली में हैं और मुंबई लौटने पर पुलिस उनसे सवाल-जवाब करेगी।

भूषण कुमार पर मीटू के आरोप भी लग चुके हैं

2018 में #MeToo मूवमेंट के दौरान भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। भूषण ने इस मामले पर अपना पक्ष रखते हुए आरोपों को गलत बताया था। इस मामले में उनकी पत्नी दिव्या भी सपोर्ट में आई थीं। दिव्या ने कहा था- टी सीरीज आज जिस मुकाम पर है वह मेरे पति की कड़ी मेहनत की बदौलत है। लोग तो भगवान कृष्ण के खिलाफ भी खड़े हो गए थे। MeToo का मकसद समाज की गंदगी को हटाना है, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठाने लगे हैं।

कई सुपरहिट फिल्मों प्रोडक्शन कर चुके हैं भूषण

भूषण न सिर्फ T-series के मैनेजिंग डायरेक्टर हैं बल्कि वे कई बड़ी फिल्मों का प्रोडक्शन भी संभालते रहे हैं। साल 2001 में भूषण कुमार ने फिल्म तुम बिन का प्रोडक्शन किया था। इसके बाद से उन्होंने इंडस्ट्री को कई सुपरहिट फिल्में दीं। भूल-भुलैया, आशिकी-2, सनम रे, ऑल इज वेल, सरबजीत, बादशाहो, तुम्हारी सुलु, भारत और सत्यमेव जयते जैसी कई फिल्मों का प्रोडक्शन भूषण कुमार ने ही किया है।



Related posts

ट्विटर को संसदीय समिति का दो टूक जवाब देश का कानून सर्वोपरि आपकी नीति नहीं

admin

वट सावित्री व्रत कब है, जानिए कथा, महत्व, पूजा विधि और मंत्र

admin

उत्तराखंड में एक नहीं पांच केदारनाथ मंदिर हैं, जानिए पंचकेदार का रहस्य

admin